×

औरैयाः जनपद में बढ़ रही लूट की घटनाएं, ससुराल से वापस लौट रहे दंपति हुए शिकार

औरैया जनपद में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार की सुबह अपने घर जा रहे एक और दंपत्ति को बाइक सवार लुटेरों ने निशाना बना लिया।

Pravesh Chaturvedi
Reporter Pravesh ChaturvediPublished By Shweta
Published on: 28 May 2021 11:01 AM GMT
पीड़ित परिवार
X

पीड़ित परिवार

औरैयाः जनपद में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार की सुबह अपने घर जा रहे एक और दंपत्ति को बाइक सवार लुटेरों ने निशाना बना लिया। और पुलिस सिर्फ आरोपियों को पकड़कर शीघ्र ही उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजे जाने की बात कह रही है। इससे पूर्व भी फफूंद थाने व औरैया में अलग-अलग घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमें फफूंद थाने के अंतर्गत दंपत्ति को भी बाइक सवार लुटेरों ने लूट लिया था जबकि औरैया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गाड़ी से दो लाख रुपए भरा बैग पार कर दिया था।

बता दें कि एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले ग्राम कछपुरा में ससुराल में आये दंपति को शुक्रवार की सुबह करीब 10.30 पर ग्राम पंचायत भैदपुर के दासीपुर ग्राम के समीप अपाचे सवार तीन युवकों ने लूट लिया। थाने में सूचना देते हुए रूपा पत्नी सूरज सिंह निवासी ग्राम नगला पछाये थाना भरथना जनपद इटावा ने बताया कि वह दो दिवस पूर्व अपने पति के साथ अपने मायके हरनारायण शाक्य पुत्र मंशाराम शाक्य के यहाँ पूजा में आई थी। शुक्रवार की सुबह वह अपने पति सूरज सिंह के साथ पैशन प्रो मोटरसाइकिल से वापस अपनी ससुराल जा रही थी कि जैसे ही वह लोग ग्राम पंचायत भैदपुर के मजरा दासीपुर गाँव से थोड़ा आगे निकले कि पीछे से आ रही सफेद अपाचे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने गाड़ी रुकवाकर लूटपाट कर ली।

जब मेरे पति एवं उसके द्वारा विरोध किया तो लुटेरों ने तमंचा निकाल लिया तथा जान से मारने की धमकी देते सोने के आभूषणों में कानों के झाले, एक जंजीर, मंगलसूत्र, पेंडल छोटी माला, तीन अंगूठी समेत बच्ची की तोड़िया तथा नगद लगभग दस हजार रुपये लूट लिये व कुदरकोट रोड की तरफ भाग गए। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि खबर मिलते ही दो टीम लगाकर आरोपियों की खोज की जा रही है। बहुत जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story