×

Auraiya Video Viral News: कोटा डीलर के नाती की दबंगई का वीडियो वायरल, डीएम ने दिये जांच के आदेश

डीलर के नाती के पास जब एक व्यक्ति अपना राशन लेने गया तो डीलर के नाती द्वारा उससे अभद्रता की गई। और धमकी भी दी गई कि वह जो कुछ भी कर सकता है कर ले, वह उसे राशन नहीं देगा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Pravesh Chaturvedi
Written By Pravesh ChaturvediPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 1 July 2021 6:17 AM GMT
Auraiya Video Viral News: कोटा डीलर के नाती की दबंगई का वीडियो वायरल, डीएम ने दिये जांच के आदेश
X

Auraiya Video Viral News: कोरोना महामारी में जहां एक ओर केंद्र सरकार लोगों को मुफ्त में राशन मुहैया कराकर उनकी तकलीफों को बांटने का काम कर रही है। वहीं कोटा डीलर सरकार के इन प्रयासों पर पूरी तरह से पानी फेरते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत वायरल हुआ है। जिसमें कोटा डीलर का नाती उपभोक्ता को दबंगई के बल पर बिना राशन दिए वहां से भाग जाने की बात कह रहा है। वीडियो वायरल होते ही जिला स्तरीय अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया और सप्लाई इंस्पेक्टर को जांच के आदेश दे दिए।

बताते चलें कि कोविड जैसी महामारी के बाद गरीब तबका परेशान था। कामकाज न मिलने की बजह से सरकार ने गरीबों के लिए मुफ्त में अनाज देने के लिए योजना चलाई थी। लेकिन कोटा डीलर की मनमानी से सरकार की किरकिरी हो रही है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें कोटा डीलर का नाती के शब्द सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

दबंगई करता कोटा डीलर का नाती pic(social media)

राशन न देने की धमकी

बिधूना कोतवाली के ग्राम कन्नहपुर में कोटा डीलर गरीबों को मुफ्त अनाज वितरित कर रहे हैं। वहीं एक व्यक्ति जब इस डीलर के पास अपना राशन लेने गया तो डीलर के नाती द्वारा उससे अभद्रता की गई तथा यह भी धमकी दी गई कि वह जो कुछ भी कर सकता है कर ले। वह उसे राशन नहीं देगा। यह वीडियो एकाएक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। देखते ही देखते अधिकारियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में उप जिलाधिकारी बिधूना राशिद अली ने मामले की जांच किए जाने के आदेश जारी कर दिए हैं।

राशिद अली, उपजिला अधिकारी बिधूना pic(social media)

उपजिलाधिकारी ने मामले को लिया गंभीरता से लेते हुए कोटा डीलर की जांच के लिए आदेश सप्लाई इंस्पेक्टर को दिए। कहा कि जांच में दोषी पाए जाने पर कोटा डीलर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि कोटा डीलर द्वारा खुद न बैठ कर नाती को बैठाने पर उप जिलाधिकारी ने कहा कि यह जांच का पॉइंट है। सप्लाई स्पेक्टर को जांच दी गई है। वह जांच करने जाएंगे और जांच के तहत कार्यवाही की जाएगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story