×

Auraiya News: नहर में डूबने से बच्चे की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Auraiya News: 9 साल का एक बच्चा ग्राम मखनपुर में नहर के किनारे बंबे में नहाने के लिए निकला था। लेकिन वह अचानक से गहरे पानी में चला गया जिससे वह डूब गया।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Jun 2024 9:07 AM GMT
X

नहर में डूबने से बच्चे की हुई मौत  (photo: social media )

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक बच्चे की नहर के बंबे में डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव को बाहर निकाल कर जांच पड़ताल शुरू की गई।

औरैया जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम मच गया जब लापता बच्चे का नहर से पुलिस ने शव बरामद किया। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। मामले को लेकर बता दें कि बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सागर नाम का 9 साल का एक बच्चा ग्राम मखनपुर में नहर के किनारे बंबे में नहाने के लिए निकला था। लेकिन वह अचानक से गहरे पानी में चला गया जिससे वह डूब गया। परिवार के लोग और पुलिस ने छानबीन की तो कहीं पता नहीं चल पाया । बाद में आज उसका शव बंबे में तैरता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई दिखाई दी।

क्षेत्राधिकारी ने मामले को लेकर दी जानकारी

बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की बंबे में डूब कर मौत हो जाने के मामले में बिधूना क्षेत्राधिकारी केपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि 21 जून को बेला थाने में एक सागर नाम के बच्चे के बंबे में डूब जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी। मौके पर हमारी पुलिस और मैं खुद पहुंचा था, जहां पर पूछताछ की गई तो पता चला कि सागर तीन बच्चों के साथ में यहां नहाने के लिए आया था। सभी बच्चे अपने घर पहुंच गए थे, लेकिन सागर नहीं पहुंचा था। पुलिस और गोताखोरों की टीम लगातार सागर की तलाश कर रही थी लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल रहा था। आज सूचना मिली कि सागर का बंबे में तैरता हुआ शव दिखाई दिया है। इसके बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंची और सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बताया गया कि सागर वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा जिले का रहने वाला था और वह अपनी मां के साथ नानी के घर पर रहने के लिए आया हुआ था।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story