×

Auraiya News: शव को लेकर जा रही एंबुलेंस डिवाइडर से टकराकर पलटी, चालक की हुई मौत

Auraiya News: जिले में एक एंबुलेंस सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसमें तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Jan 2024 7:04 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में शव लेकर जा रही एंबुलेंस पलटी (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में एक एंबुलेंस सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसमें तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि चालक की एंबुलेंस के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

नींद आ जाने के बाद एंबुलेंस दुर्घटना की हुई शिकार

जिले में आज सुबह एक एंबुलेंस दुर्घटना का शिकार हो गई। एंबुलेंस में सवार लोगों में चीख पुकार मच गयी। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां एंबुलेंस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। बताते चलें कि मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत करमपुर इलाके के पास का है। जहां पर एक एंबुलेंस में कुछ लोग परिवार के एक व्यक्ति का शव लेकर जा रहे थे तभी अचानक से चालक को नींद आ गई और उसके बाद एंबुलेंस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। इस हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शिकोहाबाद से फतेहपुर के लिए जा रही थी एम्बुलेंस

करमपुर इलाके में सड़क दुर्घटना का शिकार हुई एंबुलेंस के बारे में क्षेत्राधिकार महेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि शिकोहाबाद में भट्टे पर काम करने वाले एक मजदूर की बीमारी के चलते मौत हो गई थी।

परिवार के लोग व्यक्ति के शव को एंबुलेंस के जरिए अपने घर फतेहपुर लेकर जा रहे थे तभी अचानक से ड्राइवर को नींद आ गई और एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई। एंबुलेंस में कुल 6 लोग सवार थे जिनमें से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि चालक की मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं घायल हुए लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story