×

Auraiya: ट्रैफिक सिपाही के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास, Viral Video देख दंग जाएंगे आप

Auraiya Viral Video: कार चालक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की जान की परवाह न करते हुए उसके ऊपर कार चढ़ाने तक का प्रयास कर देता है, लेकिन गनीमत यह रही की ट्रैफिक पुलिसकर्मी बाल-बाल बच जाता है।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Nov 2023 5:14 AM GMT (Updated on: 22 Nov 2023 5:19 AM GMT)
X

ट्रैफिक सिपाही के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास (Social Media)

Auraiya Viral Video: उत्तर प्रदेश के औरैया से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने चेकिंग के नाम पर जब एक कार को रोका, लेकिन चालक ने ट्रैफिक पुलिस के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। देखते ही देखते मौके से फरार हो गए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा।

चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार से भागा कार चालक

औरैया जिले से मंगलवार रात एक मामला सामने आया। यहां एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार से बाल-बाल बचता नजर आ रहा है। दरअसल, ये पूरा मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत व्यस्तम सुभाष चौक का है। यहां पर एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी पर तैनात था। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने एक कार को आते देखा। उसने जांच के लिए रोका। इसी दरमियान ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार चालक से बात करने लगता है। तभी ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए कार चालक कार को वहां से तेजी के साथ भागने लगता है। देखते ही देखते वह मौके से फरार हो जाता है। इसके बाद आरोपी मौके से फरार भी हो जाता है, जिसका वीडियो सामने आया।

ट्रैफिक पुलिस वाले पर कार चढ़ाने का प्रयास

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा गया कि, एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी चौराहे पर तैनात दिखाई देता है। तभी मारुति इको कार ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को आई हुई दिखाई देती है। ऐसे में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को लगता है कि चालक नियमों का उल्लंघन कर रहा है। जिसको लेकर पुलिसकर्मी कार चालक को रोक लेता है। कुछ देर बातचीत होती है और मौका देखकर आरोपी कार चालक मौके से भागने की तैयारी करने लगता है। जैसे ही देखा है कि ट्रैफिक पुलिस कर्मी दाएं-बाएं होने लगता है। वैसे ही वह भागने की कोशिश करता है। लेकिन, ट्रैफिक पुलिसकर्मी उसको पकड़ने की कोशिश करता हुआ दिखाई देता है। ऐसे में कार चालक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की जान की परवाह न करते हुए उसके ऊपर कार चढ़ाने तक का प्रयास कर देता है, लेकिन गनीमत यह रही की ट्रैफिक पुलिसकर्मी बाल-बाल बच जाता है।

चालक की तलाश तेज

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ तो मामले को गंभीरता से लिया गया। आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस वालों को उम्मीद है कि आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी होगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story