×

Auraiya News: दबंगों ने मिठाई विक्रेता के साथ की मारपीट

Auraiya News: औरैया जिले में एक दुकानदार के साथ दबंगो के द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। इस मारपीट के बाद दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया।

Ashraf Ansari
Published on: 1 March 2024 11:19 AM GMT
Auraiya News
X

मिठाई विक्रेता को दबंगो ने मारा Source: Newstrack 

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया में बैखौफ दबंगो का कहर देखने को मिला रहा है। यहां दबंगों ने एक मिठाई दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताते चलें कि मामला अछल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ब्लॉक चौराहे का है।

दबंगों ने लाठी डंडों से किया हमला

औरैया जिले में एक दुकानदार के साथ दबंगो के द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। इस मारपीट के बाद दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। रोज की तरह अनूप अपनी मिठाई की दुकान पर बैठे थे। वहां पर बाइक सवार कुछ दबंग आए और उन्होंने दुकानदार अनूप के ऊपर लाठी डंडों से हमला करना शुरू कर दिया। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक दबंग मौके से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं घायल अवस्था में दुकान वाले को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जाता है। उपचार के दौरान अनूप को 18 टांके लगाए गए।

आरोपियों पर जल्द होगी गिरफ्तारी

ब्लॉक चौराहे पर दुकानदार के साथ हुई मारपीट के मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां उन्होंने घायल से मुलाकात की और उससे पूछताछ की। वहीँ दुकानदार का कहना है कि वह दुकान पर बैठे थे। तभी दबंगों ने लाठी डंडों से उसके ऊपर हमला कर दिया। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया। उन्होंने कहा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story