×

Auraiya: ऑटो-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Auraiya: औरैया जिले में होली के दूसरे दिन बाइक और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 26 March 2024 9:10 AM GMT
Auraiya news
X

औरेया में ऑटो-बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत (न्यूजट्रैक) 

Auraiya News: जिले के अजीतमल कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइक और ऑटो में बैठे लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बाइक चला रहे युवक को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में बाइक सवार की हुई मौत

औरैया जिले में होली के दूसरे दिन बाइक और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताते चलें कि मामला अजीतमल कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुगल रोड का है। यहां बाइक और ऑटो में सवार होकर लोग जा रहे थे तभी अचानक से बाइक और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गए। टक्कर इतनी भीषण की ऑटो और बाइक पर बैठे लोग जमीन पर गिर गए। आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां उन्होंने घायलों को कर के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक की मौत हो गई।

घटना से परिवार के लोगों में छाया मातम

अजीतमल कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुगल रोड पर बाइक और ऑटो में हुई टक्कर के मामले के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। जहां घायल अवस्था में पड़े लोगों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरो ने बाइक चला रही युवक को मृत घोषित कर दिया ऑटो में बैठे आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। घायलों का सीएचसी में लगातार इलाज किया जा रहा है। वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि ऑटो और बाइक में टक्कर हुई थी इसके बाद घायलों को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया है यहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। वहीं इस हादसे के बारे में परिवार के लोगों को जानकारी दी गई तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story