×

Auraiya Murder Case: '...चंद्रशेखर भाई मेरी मदद करो', महिला की गुहार पर मिलने पहुंचे आजाद समाज पार्टी चीफ

Auraiya News: चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'अगर मुख्यमंत्री का रिश्तेदार भी अपराध करेगा तो उसे जेल तक पहुंचाने का काम करेंगे। प्रशासन इस वारदात को नजरअंदाज कर रहा है'।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Feb 2024 11:42 AM GMT
Auraiya Murder Case
X

महिला की गुहार पर मिलने पहुंचे चंद्रशेखर आज़ाद (Social Media) 

Auraiya News: यूपी के औरैया जिले में आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद रावण पहुंचे। यहां उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। वह यहां एक युवक की हत्या मामले में उनके परिजनों से मुलाकात करने और शोक-संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।

परिवार ने वीडियो वायरल कर चंद्रशेखर से लगाई थी गुहार

चंद्रशेखर आजाद बुधवार (07 फ़रवरी) को औरैया जिले में एक पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद और इंसाफ दिलाने की बात कही। दरअसल, जिले के बहादुरपुर गांव निवासी 35 वर्षीय बृजेश की उसके ही गांव के गजेंद्र सिंह ने फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और कार्रवाई की। इस बीच, मृतक बृजेश की पत्नी ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के पास पहुंचाने की कोशिश की। चंद्रशेखर इसी कारण परिवार के लोगों से मुलाकात करने बहादुरपुर गांव पहुंचे। उन्होंने प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगाए।

'पीड़ित को इंसाफ दिलाने में नाकामयाब प्रशासन'

चंद्रशेखर आजाद ने पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद आजाद ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मैं पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए आया था। वो काफी परेशान हैं। परिवार के लोगों से मैंने मुलाकात की। उन्हें आश्वासन दिया। उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा। लेकिन, प्रशासन पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने में नाकामयाब साबित होती दिख रही है। उन्होंने कहा, पीड़ित परिवार के लोगों को सशस्त्र लाइसेंस दिए जाना चाहिए, क्योंकि उनकी जान को हमेशा खतरा बना हुआ है।'

....तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे

उन्होंने आगे कहा, अगर मुख्यमंत्री का रिश्तेदार भी अपराध करेगा तो उसे जेल तक पहुंचाने का काम हम करेंगे। चन्द्रशेखर आज़ाद बोले, 'प्रशासन इस वारदात को नजरअंदाज कर रहा है। पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो आगे जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। आगे कहा कि, लखनऊ से 200 किलोमीटर की दूरी पर औरैया जिले के लोग डर के साए में जी रहे हैं। वहीं, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सुरक्षा के लाख दावे करते हैं लेकिन उनके दावे खोखले साबित होते नजर आ रहे। वहीं, आरोपी को लेकर कहा कि, अगर प्रशासन आरोपी को बचाने की कोशिश करेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story