×

Auraiya News: जिला टोली की बैठक में पहुंचे बीजेपी सांसद, जनता से की मुलाकात

Auraiya News: जिले में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया पहुंचे। जहां पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के साथ में बैठक की।

Ashraf Ansari
Published on: 12 March 2024 11:52 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में जिला टोली की बैठक में पहुंचे बीजेपी सांसद (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया पहुंचे। जहां पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के साथ में बैठक की और लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने को कहा।

जिला टोली बैठक में सांसद ने चुनाव रणनीति पर कही बात

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने इटावा लोकसभा सीट से वर्तमान में मौजूद भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया को चुनावी मैदान में एक बार फिर से उतार दिया है। चुनावी मैदान में उतरने के बाद रामशंकर कठेरिया लगातार अपने लोकसभा क्षेत्र में पहुंचकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और पार्टी की नीतियों के बारे में बता रहे हैं। ऐसा ही कुछ आज औरैया जिले में देखने को मिला। जहां पर रामशंकर कठेरिया भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर पहुंचे। जिला टोली की बैठक में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी को बताया कि लोकसभा चुनाव की तैयारियां का ऐलान कभी भी हो सकता है। आप लोग जनता के बीच पहुंच गए जनता को पार्टी से जुड़ी जानकारी दें और सरकारी योजनाओं के बारे में बताएं।

बाजार के लोगों से सांसद ने की मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया दिबियापुर इलाके में पहुंचे। जहां नहर पुल का कराये जा रहे निर्माण कार्य को लेकर संबंधित निर्माण अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया। वही नहर पुल के कार्य को बारीकी के साथ देखा। इस दौरान बाजार के लोगों से मुलाकात की तो वही उनकी समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं का समाधान भी किया गया। जनता से मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया कि हमारे देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार जनता के बारे में सोच रहे हैं। हमारे सरकार ने जो भी वादे किए थे उनका पूरा किया है और आगे भी पूरा करेंगे। हमारी पार्टी का नारा है सबका साथ सबका विकास उसी के तहत हमारी सरकार काम कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story