Auraiya: अतिक्रमण के खिलाफ जमकर चला बुलडोजर, भारी संख्या में मौजूद रही पुलिस

Auraiya: जिले में लगातार अवैध अतिक्रमण की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब जिला प्रशासन ने उनको राहत दिलाने का काम किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 9 July 2024 12:26 PM GMT
Auraiya news
X

औरैया में अतिक्रमण के खिलाफ जमकर चला बुलडोजर (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में जिला प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। जिसके तहत अवैध कब्जा करने वाले लोगों के खिलाफ बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही।

बुलडोजर से हुई कार्रवाई के बाद दुकानदारों में मचा हड़कंप

औरैया जिले में लगातार अवैध अतिक्रमण की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब जिला प्रशासन ने उनको राहत दिलाने का काम किया है। जिला प्रशासन के आदेश के बाद लगातार अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चला हुआ दिखाई दे रहा है। बताते चले की लगातार दुकानदारों के द्वारा सबसे ज्यादा अतिक्रमण किया जाता है। यहां अपनी दुकान से हटकर सड़कों तक भी अतिक्रमण कर लेते हैं। इसकी वजह से आवाजाही में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। तो वही कभी-कभी तो लंबा जाम भी लग जाता है जिसकी वजह से लोग जाम में फंस जाते हैं। जिला प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत कई दुकानों के बाहर बुलडोजर चलाया गया और अतिक्रमण की जगह खाली करवाई गई।

जिला प्रशासन की तरफ से अतिक्रमण के खिलाफ दी गई चेतावनी

नगर पालिका ने अतिक्रमण के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है। जिसके तहत अतिक्रमण को हटाने का काम तेजी के साथ किया जा रहा है। वही इस मामले में अधिशासी अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिले में जगह-जगह पर लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था उनको पहले चेतावनी दी गई थी और उसके बाद अतिक्रमण हटाने को लेकर कहा गया था लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया और उसके बाद बुलडोजर से कार्रवाई की। हम चेतावनी देते हैं कि जिन लोगों ने अतिक्रमण क्या हुआ है वह अतिक्रमण हटा ले नहीं तो प्रशासन के द्वारा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान मौके पर तहसीलदार, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी, कोतवाली प्रभारी, समेत नगर पालिका के कर्मचारी और अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story