×

Auraiya Bus Accident: अभी-अभी बड़ा हादसा, तेज रफ्तार बस पलटी, महिला की मौत, 50 से ज्यादा यात्री घायल, मची चीख पुकार

Auraiya Bus Accident: फतेहपुर से मुथुरा जा रही वोल्वो बस औरैया जनपद के जनेतपुर के पास में अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 50 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

Jugul Kishor
Published on: 22 Aug 2023 1:49 AM GMT (Updated on: 22 Aug 2023 2:53 AM GMT)
Auraiya Bus Accident: अभी-अभी बड़ा हादसा, तेज रफ्तार बस पलटी, महिला की मौत, 50 से ज्यादा यात्री घायल, मची चीख पुकार
X

Auraiya Bus Accident: औरैया जनपद में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर से मुथुरा जा रही वोल्वो बस औरैया जनपद के जनेतपुर के पास में अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं। हादसा होने से मौके पर चीख पुकार मच गई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे गए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायलों में कुछ की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। ये सभी यात्री मथुरा में दर्शन करने के लिए जा रहे थे। लेकिन, मथुरा पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए।

डंपर को बचाने के चक्कर में पलट गई बस

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर जनपद के खागा से एक टूरिस्ट वोल्वो बस में सवार होकर श्रद्धालु दर्शन करने के लिए मथुरा जा रहे थे। लेकिन, औरैया जनपद में सदर कोतवाली के जनैतपुर हाईवे पर डंपर को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबिक 50 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही औरैया जनपद के तमाम अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए।

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से औरैया के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है, घायलों में कुछ ही हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं, मृतक महिला के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, प्राथमिक उपचार के जिला प्रसाशन ने मामूली रूप से घायल सवारियों को रोडवेज बस के माध्यम से उनके घर तक पहुंचाने के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story