×

Auraiya News: क्षत्रिय समाज के नेता की गिरफ्तारी को सीओ ने बताया झूठा, मामले की दी जानकारी

Auraiya News: सोशल मीडिया पर क्षत्रिय समाज के नेता की गिरफ्तारी को लेकर फैलाई जा रही झूठी खबर के मामले में सीओ अशोक कुमार मीडिया के सामने आए और उन्होंने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी।

Ashraf Ansari
Published on: 8 May 2024 6:55 AM GMT
Auraiya News
X

सीओ अशोक कुमार (Pic: Social Media) 

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक मामला तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें बताया गया था कि क्षत्रिय समाज के नेता को पुलिस ने थाने में बैठा लिया है और उनको गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर सीओ मीडिया के सामने आए और पूरे मामले के बारे में जानकारी दी है।

गिरफ्तारी की फैलाई जा रही झूठी खबर

औरैया जिले में क्षत्रिय समाज के एक नेता को गिरफ्तार किए जाने के मामले में सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी के साथ चलती हुई दिखाई दे रही थी। जिसमें बताया जा रहा था कि क्षत्रिय समाज के नेता थाने पर पहुंचे, जहां उनकी गिरफ्तारी कर ली गई और उनको नजर बंद कर दिया गया। इस मामले को लेकर बताया गया कि उनको पहले थाने पर बुलाया गया फिर उनको थाने पर ही बैठा लिया गया। लेकिन, असल में मामला कुछ और ही निकाला इसके बारे में क्षेत्राधिकारी ने मीडिया के सामने आकर पूरे मामले के बारे में जानकारी दी।

क्षत्रिय नेता के बारे में सीओ ने दी जानकारी

सोशल मीडिया पर क्षत्रिय समाज के नेता की गिरफ्तारी को लेकर फैलाई जा रही झूठी खबर के मामले में सीओ अशोक कुमार मीडिया के सामने आए और उन्होंने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। बताया कि देश भर में आचार संहिता लागू है ऐसे में किसी भी तरीके से कोई भी परमिशन नहीं दी जा रही है। यहां 9 मई को क्षत्रिय समाज के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाना था जिसको लेकर अभिषेक कुमार नाम के व्यक्ति ने इस कार्यक्रम को लेकर अनुमति ली थी, जिन्हें अनुमति मिल चुकी थी। लेकिन अवेंद्र सिंह की अनुमति नहीं हो पाई। जिसके बाद भी अवेंद्र कार्यक्रम को लेकर पर्ची बांट रहे थे जिनको सख्त हिदायत देते हुए कहा गया है कि अगर उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर जो खबर फैलाई जा रही है वह पूरी तरीके से गलत है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story