Auraiya News: तीन बदमाशों ने बाइक सवार के साथ की मारपीट, फिर लगा दी आग

Auraiya News: औरैया जनपद में एक बाइक सवार युवक के साथ बदमाशों ने पहले तो मार पीट की उसके बाद उसकी बाइक में आग लगा दी।

Ashraf Ansari
Published on: 5 Sep 2024 12:00 PM GMT (Updated on: 5 Sep 2024 12:01 PM GMT)
Criminals beat up a bike rider, then set the bike on fire
X

बदमाशों ने बाइक सवार के साथ की मारपीट, फिर बाइक में लगा दी आग: Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में एक बार फिर से बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दे रहे हैं। बदमाश अब राह चलते लोगों को अपने हमले का शिकार बना रहे हैं। एक बाइक सवार युवक के साथ बदमाशों के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसमें बदमाशों ने युवक के साथ मार पीट करने के बाद उसकी बाइक में आग लगा दी। घायल युवक ने भाग कर अपनी जान किसी तरह से बचाई।

बाइक से घर लौट रहा था युवक

मामला बेला थाना क्षेत्र का है जहां पर बाइक सवार युवक को रोककर बदमाशों के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। बताते चलें कि ग्राम फतेता पुरवा में रहने वाले रमेश बुधवार को देर रात अपने पड़ोस की गांव में रहने वाले डॉक्टर मूलचंद को ककरिया गांव में छोड़ने के लिए गए हुए थे। वापस आते समय रास्ते में रमेश को कुछ लोग खड़े दिखाई दिए जो कि शराब के नशे में थे और उन्होंने रमेश के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया, विरोध करने पर रमेश के साथ मारपीट की।

बदमाशों ने बाइक में लगा दी आग

रमेश ने बताया कि उनके साथ मारपीट करने के बाद बदमाशों ने मेरी बाइक में आग लगा दी। इस घटना के बारे में रमेश के द्वारा अपने आसपास के लोगों को फोन के माध्यम से सूचना दी गई तो वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी सूचना की गई। सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां से बदमाश भाग निकले।

वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बाइक में लगी आग पर काबू पाया। वहीं थाना अध्यक्ष पंकज मिश्रा ने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है उनकी तलाश के लिए टीम को गठित कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्तार में होंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story