×

Auraiya: DM ने मतदान करने के लिए जनता से की अपील, बोलींः निर्भीक होकर करें मतदान

Auraiya: जिले में 13 मई को होने वाले मतदान को लेकर अलग-अलग संस्थाओं के द्वारा लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का काम किया जा रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 9 May 2024 10:40 AM GMT
Auraiya news
X

डीएम ने मतदान करने के लिए जनता से की अपील (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: देश में चौथे चरण के लिए होने वाले मतदान को लेकर औरैया जनपद में जिलाधिकारी ने जनता से मतदान को लेकर अपील की है कि आप लोग मतदान के दिन अपने घरों से बाहर निकले और वोट जरूर डालें।

काम-काज छोड़कर पहले करें मतदान

इटावा लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होना है जिसको लेकर जिला प्रशासन लगातार लोगों से मतदान करने की अपील कर रहा है। तो वही औरैया जनपद भी इटावा लोकसभा सीट में आता है जिसको लेकर औरैया जिला अधिकारी नेहा प्रकाश ने कहा है कि मतदान को लेकर लगातार लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है। हमारे अधिकारी और कर्मचारी लगातार जनता के बीच पहुंचकर जनता से मतदान करने की अपील कर रहे हैं। हम भी जनता से अपील करते हैं कि मतदान के दिन अपने घरों से बाहर निकले और मतदान जरूर करें। यह आपका अधिकार है और आप अपने अधिकार का फैसला खुद करें।

अलग-अलग कार्यक्रमों से लोगों को किया जा रहा है जागरूक

औरैया जिले में 13 मई को होने वाले मतदान को लेकर अलग-अलग संस्थाओं के द्वारा लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का काम किया जा रहा है। चुनाव के मद्दे नजर पुलिस प्रशासन और बाकी के अधिकारी भी खुलकर चुनाव को लेकर जनता को जागरुक कर रहे हैं। डीएम ने कहा है कि हमारे साथ-साथ सामाजिक संगठन भी हमारा साथ दे रहे हैं लोगों से अपील कर रहे हैं। हम भी उनसे अपील कर रहे हैं कि आप लोग निर्भीक होकर अपने घरों से मतदान के दिन जरूर निकले। जो भी लोग हमारा सहयोग कर रहे हैं जो भी लोग जनता को जागरूक करने में मदद कर रहे हैं हम उनका तहे दिल से धन्यवाद करते हैं जनता से बस यही अपील करते हैं कि मतदान के दिन आप लोग सब कुछ छोड़कर पहले मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना मतदान करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story