Auraiya News: बाइक पर जा रहे दो भाइयों को तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

Auraiya News: तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक भाई की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे भाई को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 18 Aug 2024 1:32 PM GMT
News will be read in newspapers only, different from social media, RTI is very effective in this
X

बाइक पर जा रहे दो भाइयों को तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल: Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में कुदरकोट इलाके में तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने बाइक सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक भाई की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे भाई को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना से परिवार में मातम छा गया। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मारी

बताते चलें कि मामला एरवाकटरा थाना क्षेत्र के गांव मुरादपुर के पास रुरुगंज रोड का है। यहां नगला वैश्य इलाके में रहने वाले देवेंद्र शर्मा और उमेश कुमार बाइक पर सवार होकर बाजार की तरफ जा रहे थे तभी अचानक से तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर लगने के बाद चालक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क पर गिर गई। इस घटना में देवेंद्र शर्मा के ऊपर से डंपर का पूरा पहिया निकल गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। देवेंद्र का शरीर दो हिस्सों में बंट गया।

दो भागों में बंटा मृतक का शव

आसपास के लोगों ने जब देवेंद्र के शरीर को देखा तो सनसनी फैल गई। वहीं घटना के मामले में चौकी प्रभारी मुलिंद्र सिंह ने डंपर को पकड़ने के लिए टीम गठित किया और कुछ देर बाद डंपर को पकड़ लिया गया और डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वही इस घटना में देवेंद्र की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story