Auraiya News: खेत में टूटे पड़े बिजली तार की चपेट में आया किसान, मौके पर हुई मौत

Auraiya News: घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां किसान मृत हालत में पड़ा हुआ था।

Ashraf Ansari
Published on: 14 Aug 2024 7:47 AM GMT
Auraiya News
X

खेत में टूटे पड़े बिजली तार की चपेट में आया किसान  (फोटो: सोशल मीडिया )

Auraiya News: ग्राम पंचायत अलीपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक किसान की खेत पर टूटे पड़े बिजली की तार के चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

टूटे पड़े तार में दौड़ रहा था बिजली का करंट

औरैया जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब एक शख्स की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां किसान मृत हालत में पड़ा हुआ था। बताते चलें कि मामला अजीतमल थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिलवा मौजा का है। यहां रहने वाले राजेश नाथ प्रताप अपने खेत पर गए हुए थे। तभी वहां पहले से टूटे पड़े बिजली के तार को नहीं देख पाए। तार के ऊपर किसान का पैर आ गया जिसकी वजह से वह चिपक गए। आसपास से गुजर से लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने किसान को चिपका पड़ा देखा और इस मामले की जानकारी परिवार के लोगों को दिया गया।

अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

मृतक के परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि राजेश ने अपने खेत पर मक्के की फसल को लगाया था, जिसे वह आज देखने के लिए गया हुआ था । तभी राजेश करंट की चपेट में आ गया। हम लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे और राजेश को अस्पताल में भर्ती करने का काम किया गया । जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले को लेकर पता चला कि राजेश के दो बच्चे और राजेश की पत्नी रानी देवी 5 महीने पहले घर छोड़कर चली गई थी। वही इस मामले में थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि किसान की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी। फिलहाल किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा। किसान की मौत से परिवार के लोगों में मातम छाया हुआ है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story