Auraiya News: पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का गैंगस्टर इनामी बदमाश, कई दिनों से चल रहा था फरार

Auraiya Crime News: दिबियापुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि पुलिस गैंगस्टर के आरोपी की लगातार तलाश कर रही थी तभी...

Ashraf Ansari
Published on: 16 Aug 2024 3:45 PM GMT
Auraiya News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Auraiya News: औरैया जिले की दिबियापुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि पुलिस गैंगस्टर के आरोपी की लगातार तलाश कर रही थी तभी देर रात 2:00 बजे दिबियापुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गैंगस्टर का आरोपी पुरवा मुदा के पास में मौजूद है। मुखबिर के द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल बताएं हुए स्थान पर पहुंच गई। जहां पर पहले से ही गैंगस्टर का आरोपी मौजूद था। जैसे ही आरोपी ने पुलिस को अपनी ओर आता हुआ देखा तो भागने लगा। वही पुलिस ने घेराबंदी करते गैंगस्टर के आरोपी को हिरासत में लेने का काम किया।

गैंगस्टर के ऊपर रखा गया था ₹25000 का इनाम

दिबियापुर के क्षेत्राधिकारी MR सिंह के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि दिबियापुर पुलिस के द्वारा गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए गैंगस्टर के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक चारू निगम के द्वारा आरोपी के ऊपर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया था। वहीं लोगों से भी अपील की गई थी कि गैंगस्टर के आरोपी के बारे में बताने वाले व्यक्ति को ₹25000 का इनाम दिया जाएगा।

वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया था जो कि लगातार गैंगस्टर के आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी के ऊपर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। वहीं आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया गया और उसके बाद आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story