Auraiya News: पिता के डांटने पर युवती ने की आत्महत्या

Auraiya News: औरैया जिले में एक युवती के द्वारा फांसी लगाई जाने के मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का काम किया।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Sep 2024 2:12 AM GMT
Auraiya News
X

Auraiya News

Auraiya News: औरैया में एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

फांसी के फंदे पर लटक रहा था युवती का शव

औरैया जिले में एक युवती के द्वारा फांसी लगाई जाने के मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का काम किया। बताते चले कि मामला बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम करौली का है। यहां पर 18 साल की शिवानी अपने परिवार के लोगों के साथ में रह रही थी। तभी अचानक से शिवानी किसी बात से नाराज हो गई और उसने मंगलवार को कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिवार के लोग कमरे की तरह पहुंचे तो उन्होंने शिवानी के शव को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ देखा तो चीख पुकार मच गई। घटना के बारे में तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

पिता के डांटने पर बेटी ने उठाया खौफनाक

शिवानी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की जाने के मामले में पता चला है कि उसके पिता रामबरन ने उसकी डांट दिया था और उसके बाद उसने खौफनाक कदम उठाया। घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी पंकज मिश्रा और क्षेत्राधिकारी बिधूना भरत पासवान मौके पर पहुंचे जहां पर थाना प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया है कि जांच पड़ताल से यही पता चल रहा है कि पढ़ाई को लेकर रामबरन ने अपनी बेटी शिवानी को डांट दिया था और उसके बाद उसने फांसी लगा ली। फिलहाल में पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिए जा रहा है हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे पता चल सकेगा की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया या फिर कोई और वजह है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story