×

Auraiya: तुझे कैसी मैं लगती हूं.. पुलिस जीप पर बैठ युवती ने बनाई रील, आरक्षी लाइन हाजिर

Auraiya: जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की वजह से पुलिस अधिकारियों में खलबली मची हुई है।

Ashraf Ansari
Published on: 9 March 2024 12:45 PM GMT
Auraiya news
X

औरैया में पुलिस की जीप पर युवती के रील बनाने का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक) 

Auraiya News: जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की वजह से पुलिस अधिकारियों में खलबली मची हुई है। आनन-फानन में मामले को गंभीरता से लिया गया और वीडियो बनाने वाली लड़की तक पुलिस पहुंच गई। वहीं मामले में शामिल आरक्षी को लाइन हाजिर कर दिया है। ।

पुलिस की जीप पर रील बनाने का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वैसे तो रोजाना तरह-तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों का मनोरंजन करते हैं तो कुछ प्रशासन के ढीले रवैये को भी उजागर करते हैं। प्रशासन के ढीले रवैये का एक वीडियो औरैया जनपद से तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें एक सरकारी जीप सड़क पर खड़ी हुई दिखाई दे रही है और उस पर एक लड़की बैठकर रील शूट करवा रही है। रील शूट करवाने के बाद उसमें एक गाना भी ऐड किया गया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब प्रशासन की आंखें खुली। आनन-फानन में मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और रील बनाने बाली लड़की तक पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद लड़की के परिवार के लोगों को सख्त दी गई और कहा गया कि आगे से ऐसी हरकत ना हो।

लापरवाही बरतने पर आरक्षी को किया गया लाइन हाजिर

सरकारी जीप पर बैठकर लड़की के द्वारा रील बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और क्षेत्राधिकारी एमपी सिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि सोशल मीडिया पर सरकारी जीप पर बैठकर एक लड़की के द्वारा रील बनाने का वीडियो सदर कोतवाली क्षेत्र के देवकली मंदिर का है। यहां शुक्रवार को महाशिवरात्रि के दिन पुलिस की जीप चलाने वाला ड्राइवर मौजूद नहीं था तो उसकी जगह एक आरक्षी को देवकली मंदिर के लिए जीप से भेजा गया था।

जहां काफी भीड़ होने की वजह से आरक्षी ने जीप को छोड़ दिया और भीड़ को कंट्रोल करने लगी। इसी दरमियान एक लड़की के द्वारा पुलिस की जीप पर बैठकर वीडियो बना लिया गया। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लड़की के परिवार के लोगों को बुलाया गया और उनको शख्त देते हुए आगे से ऐसी वीडियो ना बनाने की बात कही। वहीं लापरवाही बरतने के मामले में आरक्षी को तत्काल रूप से लाइन हाजिर कर दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story