×

Auraiya News: शादी समारोह में जमकर हर्ष हुई फायरिंग, वीडियो वायरल, युवक गिरफ्तार

Auraiya News: क्षेत्राधिकारी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत से 6 फरवरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो वीडियो रंग महल का बताया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 11 Feb 2024 4:23 AM GMT
X

हर्ष फायरिंग का वीडियो (सोशल मीडिया)

Auraiya News: यूपी के औरैया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हाथों में रिवाल्वर लेकर कुछ लोग हर्ष फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई की गई। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। जिसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कोर्ट के आदेश के बावजूद भी हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला औरैया से सामने आया है, जहां पर शादी समारोह के दौरान दो अलग-अलग युवक अपने हाथों में रिवाल्वर लेकर हर्ष फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में लोग भी मौजूद दिखाई दे रहे हैं और गोलियों की गड़बड़ाहट पर लोग जश्न मना रहे हैं। बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 6 फरवरी का बताया जा रहा है और बताया जा रहा है कि यह वीडियो रंग महल का है, जहां पर एक शादी समारोह का कार्यक्रम किया गया था।

हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस ने की कार्रवाई

क्षेत्राधिकारी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत से 6 फरवरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो वीडियो रंग महल का बताया गया है। वीडियो हमारे संज्ञान में आया तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया और इस मामले में एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। जिसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसके खिलाफ कानून नहीं करवाई की गई है। वहीं, लोगों से अपील की गई है कि आप लोग किसी भी कार्यक्रम में किसी भी तरीके से हर्ष फायरिंग नहीं कर सकते हैं क्योंकि हर्ष फायरिंग पर कोर्ट की तरफ से रोक लगी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story