×

Auraiya News: कोहरे के वजह से स्टेशन पर रोकी गई हाई स्पीड ट्रेन “वंदे भारत“, परेशान रहे यात्री

Auraiya News: उत्तर प्रदेश में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है जिसके वजह से जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं ट्रेनों में सफर करने वाली यात्रियों को ठंड के वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 18 Jan 2024 8:24 AM GMT
Auraiya news
X

कोहरे के वजह से स्टेशन पर रोकी गई “वंदे भारत“ (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में नॉन स्टॉप ट्रेन वंदे भारत को सिग्नल न मिलने पर रोक दिया गया। जिसके बाद यात्री काफी परेशान होते हुए दिखाई दिए। वहीं सिग्नल मिलने पर ट्रेन को आगे के लिए दोबारा से रवाना किया गया।

ट्रेन पर खड़ी रही वंदे भारत हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन

उत्तर प्रदेश में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है जिसके वजह से जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं ट्रेनों में सफर करने वाली यात्रियों को ठंड के वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ औरैया के अछल्दा रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला जहां पर कभी नहीं रुकने वाली ट्रेन वंदे भारत को रोकना पड़ा। इसी के साथ-साथ हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन को भी सिग्नल न मिलने पर स्टेशन पर खड़ा किया गया। वही दोनों ट्रेनों को स्टेशन पर रोकने के बाद यात्री काफी परेशान होते हुए दिखाई दिए बाद में सिग्नल मिलाने पर दोनों ट्रेनों को आगे के लिए रवाना कर दिया गया। इस मामले में स्टेशन मास्टर के तरफ से बताया गया कि कोहरे के वजह से दोनों ट्रेनों को रोका गया था।

कोहरे के वजह से देरी से चल रही ट्रेने

अछल्दा रेलवे स्टेशन पर रोजाना कई घंटे देरी से ट्रेने चल रही है। इसी के साथ-साथ गोमती एक्सप्रेस ट्रेन जो रोजाना अछल्दा रेलवे स्टेशन पर सुबह 8ः50 पर पहुंचती थी वह अपने समय अनुसार से लगभग साढ़े घंटे देरी से चल रही है। इसी के साथ-साथ नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नाम से चलने वाली ट्रेन भी लगभग साढ़े 7 घंटे देरी से चल रही है। वहीं ट्रेनों की देरी से चलने की वजह से यात्री काफी परेशान होते हुए दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि कोहरे के वजह से लोग समय पर अपने स्थान तक नहीं पहुंच पा रहे हैं और अब तो ऐसी ट्रेनों को कोहरे के वजह से रोका जा रहा है जो कि कभी रेलवे स्टेशन पर नहीं रोकी जाती थी। उन ट्रेनों का आज स्टेशन पर मजबूरन रोका जा रहा है। जिनके समय में भी लगातार बदलाव होता हुआ दिखाई दे रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story