Auraiya News: रील बनाने का शौक पड़ा महंगा, बंदूक से निकली गोली ने ले ली जान

Auraiya News: रील बनाने के दौरान एयर गन से गोली निकली और उसके छर्रे सामने नहा रहे एक युवक को लग गए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 24 July 2024 3:46 AM GMT
Auraiya News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Auraiya News: बिधूना इलाके में एक एयर गन से निकली गोली ने एक शख्स की जान लें ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया तो वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

रील बनाने की शौक में एक की गई जान

इंटरनेट की दुनिया में फेमस होने के लिए लोग सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। ऐसे में लोगों की तरफ से तरह-तरह की वीडियो बनाए जाते हैं और इनको सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता है। लोग तो रील बनाने का इस कदर शौक रखते हैं कि कभी-कभी उनको अपनी जान तक जवानी पड़ जाती है या फिर वह इस मुसीबत में पड़ जाते हैं इसके बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा होता है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के औरैया में देखने को मिला। जहां पर रील बनाने का शौक कुछ लड़कों को महंगा पड़ गया। जिसके बाद पुलिस ने लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पता चला है कि एक शख्स एयर गन के साथ रील बना रहा था। तभी अचानक से रील बनाने के दौरान एयर गन से गोली निकली और उसके छर्रे सामने नहा रहे एक युवक को लग गए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक निकला गोली चलाने वाले का चचेरा भाई

जानकारी के अनुसार पता चला है कि मामला बिधूना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदर्श नगर इलाके का है। यहां रहने वाले गजेंद्र शाक्य को रेल बनाने का काफी शौक है। गजेंद्र अपने चचेरे भाइयों और दोस्तों के साथ मिलकर रील बनाता था। गजेंद्र रील बनाने के लिए अपने दोस्त से एयर गन को लेकर आया था। गजेंद्र अपने घर पर नल के सहारे नहा रहा था तभी अचानक से उसका चचेरा भाई आकाश आ जाता है और वह एयर गन से फायर कर देता है। फायर करने के बाद एयर गन के छर्रे सीधे नल से नहा रहे गजेंद्र की गर्दन पर लग जाते हैं। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जाता है जहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं। मामले में गजेंद्र के पिता के द्वारा थाने में तीन लोगों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया जाता है जिसमें आकाश, निशु और गौरव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाती है। वहीं पुलिस इस मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर देती है और मामले में तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लेती है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story