Auraiya News: मामूली बात को लेकर शुरू हुई मारपीट, चाकूबाजी में बदली, कई हो गए घायल

Auraiya News: औरैया में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट बढ़ी तो चाकू बाजी शुरू हो गई। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Oct 2024 10:05 AM GMT
Auraiya News: मामूली बात को लेकर शुरू हुई मारपीट, चाकूबाजी में बदली, कई हो गए घायल
X

Auraiya News (pic-Newstrack)

Auraiya News: औरैया में मामूली बात पर दो पुलिसकर्मियों में मारपीट हो गई। स्थिति तनावपूर्ण होने पर चाकूबाजी शुरू हो गई। इस घटना में दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामूली बात को लेकर शुरू हुआ झगड़ा

औरैया जिले के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के गांव समायन में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला पुलिस के संज्ञान में आया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। मामले के संबंध में बताया गया कि गांव के रहने वाले वीर सिंह जाटव और राघवेंद्र गौतम में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि हाथापाई शुरू हो गई। इस मारपीट की जानकारी जब वीर सिंह जाटव के भाई को हुई तो वह मौके पर पहुंचा, जहां दोनों पक्षों के बीच चाकूबाजी शुरू हो गई, जिसमें राघवेंद्र गौतम को चाकू लग गया। जहां राघवेंद्र को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया।

मारपीट में तीन लोग घायल

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी अभिषेक आर शंकर ने बताया है कि सूचना मिली थी कि गांव में गोली चली है, लेकिन मौके पर पहुंचकर पता चला कि किसी बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। इस मारपीट में तीन लोग घायल हुए हैं, जिसमें से एक की हालत गंभीर होने के कारण उसे सैफई रेफर कर दिया गया है। पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। एरवाकटरा थाना पुलिस का कहना है कि अभी तक दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। अगर किसी तरह की शिकायत दर्ज कराई जाती है तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story