Auraiya News: सिंचाई विभाग के मुंशी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में सिंचाई विभाग में मुंशी के पद पर तैनात एक व्यक्ति के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो परिवार मातम छा गया।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Oct 2024 10:42 AM GMT
Irrigation department clerk commits suicide by hanging himself, chaos in the family
X

सिंचाई विभाग के मुंशी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया सिंचाई विभाग में मुंशी के पद पर तैनात एक व्यक्ति के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि सुबह मुंशी का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया था।

फांसी के फंदे पर झूलता मिला मुंशी का शव

बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला बाबा का पुरवा का है। यहां पर रहने वाले अनुराग यादव नाम के शख्स सिंचाई विभाग के ऑफिस में बड़े मुंशी के पद पर तैनात थे। अनुराग यादव शराब के आदि थे और उनका शराब पीने के बाद घर पर झगड़े के मामले सामने आते रहते थे। बताया गया कि बुधवार को अनुराग अपने घर में शराब पीकर पहुंचे जहां पर परिवार के लोगों से कहासुनी हो गई। इसी बात से नाराज होकर उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


साड़ी के फंदे से लटकता पाया गया शव

परिवार के लोगों ने बताया कि बुधवार को अनुराग झगड़े के बाद दूसरे कमरे में चला गया था। जहां पर उसने रात में पत्नी की साड़ी के सहारे फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। जब गुरुवार सुबह परिवार के लोग अनुराग को उठाने के लिए पहुंचे तो वह नहीं उठे और उसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी के फंदे से अनुराग के शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं इस मामले में थाना अध्यक्ष गंगादास ने बताया कि गृह क्लेश के चलते अनुराग के द्वारा फांसी लगाई जाने का मामला पता चला है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अच्छे से पता चल पाएगा कि मामला किया है। फिलहाल में इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story