×

Auraiya News: दो पक्षों में जमकर चले लात-घूँसे, वीडियो आया सामने

Auraiya News: जिले में पुराने विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों के तरफ से जमकर एक दूसरे के ऊपर लात-घूँसे चले।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Feb 2024 5:39 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में दो पक्षों में जमकर चले लात-घूँसे (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में पुराने विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों के तरफ से जमकर एक दूसरे के ऊपर लात-घूँसे चले। इसका वीडियो सोषल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल

औरैया जिले में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्ष एक दूसरे के ऊपर जमकर लात-घूँसे बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला इंदिरा नगर का है। यहां से एक मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें देखा गया है कि पुरानी विवाद को लेकर महिलाएं आमने-सामने आ गई और जमकर एक दूसरे के ऊपर हाथापाई शुरू हो गई। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर जमकर हाथापाई करते हुए दिखाई दिए। वहीं मामले को बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने मामले को शांत कराया।

एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लगाया मारपीट का आरोप

कोतवाली इलाके के इंदिरा नगर में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में एक पक्ष के नीरज ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह पानी की टंकी के पास गए हुए थे तभी अचानक से दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। वहीं हमारे परिवार के लोग जब बचाने के लिए आए तो उनके ऊपर भी लोगों ने हमला कर दिया। इस मामले को लेकर हमने थाने में शिकायती पत्र दिया लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत पर कोई भी अमल नहीं किया। हम चाहते हैं कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो। वहीं पीड़ित ने बताया कि हमारा पुराना विवाद चल रहा था और इसी को लेकर उन्होंने मेरे और परिवार के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया है। मारपीट करने वाले लोगों पर पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story