×

Auraiya: शादी का झांसा देकर 2 साल तक बनाया शारीरिक संबंध, अब जान से मारने की धमकी

Auraiya: जिले में एक महिला ने एक व्यक्ति पर एक गंभीर आरोप लगाया है। जिसमें महिला ने व्यक्ति के ऊपर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप भी लगाए हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 21 May 2024 11:46 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में महिला ने पुलिस ने लगायी न्याय की गुहार (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक महिला ने एक व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर 2 साल तक शारीरिक संबंध बनाए जाने के मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी लगातार मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध

जिले में एक महिला ने एक व्यक्ति पर एक गंभीर आरोप लगाया है। जिसमें महिला ने व्यक्ति के ऊपर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप भी लगाए हैं। इस मामले में महिला ने खुद जानकारी देते हुए बताया है कि एक व्यक्ति ने उसको 2 साल पहले शादी का झांसा दिया था और तब से लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा था। जब लड़की ने शादी के लिए कहा तो उसने शादी से मना कर दिया। फिर लड़की ने कार्रवाई की बात कही तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। लड़की का कहना है कि आज हमारे पास व्यक्ति आया था और उसने हमारे मोबाइल से पुराना सभी डाटा डिलीट कर दिया है। पीड़िता ने व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्राधिकारी ने मामले को लेकर दी जानकारी

अजीतमल के क्षेत्राधिकारी ने पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि एक शादीशुदा महिला के द्वारा एक ट्वीट किया गया था और शादीशुदा व्यक्ति पर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। यहां महिला ने बताया था कि उसके साथ औरैया के ग्राम इकोरा के रहने वाले व्यक्ति ने उसको शादी का झांसा दिया उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस मामले में अभी तक कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। जैसे ही पुलिस के पास तहरीर आएगी उसी के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। अगर कोई इस मामले में दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story