×

Auraiya News: शरारती तत्वोें ने चलती ट्रेन में आग जलाकर सेंका हाथ, वीडियो वायरल

Auraiya News: औरैया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें चलती ट्रेन में कुछ लोग आग जलाकर हाथ सेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे प्रशासन ने जाँच के आदेश जारी कर दिए गए।

Ashraf Ansari
Published on: 18 Jan 2024 10:35 AM GMT
Auraiya News
X

Auraiya News (Pic:Newstrack)

Auraiya News: औरैया जिले से चलती ट्रेन में आग जलाकर हाथ सेकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर जब रेलवे प्रशासन की नजर पड़ी तो हड़कंप मच गया। रेलवे प्रशासन ने जांच के आदेश जारी कर दिए है। बताते चलें कि मामला फफूंद-कंचोसी रेलवे ट्रैक का है। जहां रोजाना की तरह चलने वाली संगम एक्सप्रेस ट्रेन रेलवे ट्रैक पर दौड़ रही थी।

रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप

इसी दौरान ट्रेन में यात्रा करने वाले कुछ यात्रियों ने कड़ाके की ठंड से बचने के लिए ट्रेन के अंदर ही आग जलाकर हाथ सेंकने लगे। वहीं पास में मौजूद एक यात्री ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

आग के वजह से ट्रेन बन सकती थी "द बर्निंग ट्रेन"

रेलवे की तरफ से हमेशा लोगों से अपील की जाती रही है कि वह ट्रेन में यात्रा करते समय ज्वलनशील पदार्थों का इस्तेमाल न करें। लेकिन जो वीडियो फफूंद और कंचौसी के बीच का सामने आया है उसमें संगम एक्सप्रेस ट्रेन में कुछ लोग आग जलाकर हाथ सेंकते हुए दिखाई दिए। इनकी एक लापरवाही लोगों की जान खतरे में डाल सकती थी। ट्रेन कभी भी बर्निंग ट्रेन बन सकती थी।

वहीं चलती ट्रेन में आग जलाकर हाथ सेकने का वीडियो रेल मंत्रालय तक पहुंच गया। जिसके बाद तत्काल रूप से कार्रवाई के रेलवे प्रशासन को आदेश दिए गए। रेलवे ट्रेन में यात्रा करने वाली यात्रियों से अपील की है कि वह इस तरीके की हरकत ना करें जिससे कोई बड़ी दुर्घटना हो।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story