Auraiya News: ड्रेस कोड का पालन करते दिखाई देंगे नगर पंचायत के कर्मचारी, बांटी गई ड्रेस

Auraiya News: मंगलवार को देर शाम ड्रेस कोड लागू कर दिया गया । यहां पर कर्मचारियों को नगर पंचायत ने बुलाया।

Ashraf Ansari
Published on: 14 Aug 2024 3:34 AM GMT
Nagar Panchayat dress code
X

ड्रेस कोड का पालन करते दिखाई देंगे नगर पंचायत के कर्मचारी   (photo: social media )

Auraiya News: दिबियापुर में नगर पंचायत के कर्मचारियों के लिए ड्रेस कोड लागू कर दिया गया है। कर्मचारियों को ड्रेस बांटी गई और उन्हें आदेश दिए गए कि ड्रेस में ही अपने सभी काम करेंगे।

नगर पंचायत के कर्मचारियों को बांटी गई ड्रेस

औरैया जिले के दिबियापुर में बनी नगर पंचायत में ड्रेस कोड को लागू कर दिया गया है। यहां पर आने वाले कर्मचारी अब ड्रेस में साफ सफाई करते हुए दिखाई देंगे। बताते चले की अभी समय से जिले में बनी नगर पालिकाओं में ड्रेस कोड लागू करने की बात कही जा रही थी, जिसे मंगलवार को देर शाम लागू कर दिया गया । यहां पर कर्मचारियों को नगर पंचायत ने बुलाया गया। जहां कर्मचारियों को ड्रेस बांटने का काम किया गया । उन्हें आदेश दिए गए कि अगर आप ड्यूटी पर आते हैं तो आपको नगर पंचायत की तरफ से जो ड्रेस बांटी गई है इस ड्रेस में आना होगा और उसी के अनुसार काम करना होगा।

ड्रेस को लागू करने वाला जिले में पहला नगर पंचायत

बताते चलें कि दिबियापुर औरैया जिले में पहला नगर पंचायत बन गया है । जहां पर ड्रेस कोड को लागू कर दिया गया है। यहां नगर पंचायत में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अधिशासी अधिकारी विनय कुमार पांडे और नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा की मौजूदगी में नगर पंचायत के कर्मचारियों को ड्रेस बांटी गई। ड्रेस कोड में महिलाओं के लिए साड़ी और कोटी तय की गई है। वहीं पंचायत में इलेक्ट्रीशियन से जुड़े कर्मचारियों को सेफ्टी बेल्ट, हेलमेट और सुरक्षा से जुड़े उपकरण दिए गए।

नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा ने बताया है कि नगर पंचायत में आने वाले लोगों को पता नहीं चल पाता था कि कर्मचारी कौन है। यहां पर ड्रेस कोड लागू नहीं था अब ड्रेस कोड लागू कर दिया गया है। ड्रेस कोड लागू करने के बाद सभी कर्मचारियों को आदेश भी दिए गए हैं कि वह नियमों का पालन करें। इस दौरान नगर पंचायत से जुड़े सभासद और अन्य कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story