×

Auraiya News: इंतजार हुआ खत्म, रेलवे ओवरब्रिज का पीएम ने किया वर्चुअल लोकार्पण

Auraiya News: जिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाता में बने रेलवे ओवर ब्रिज का फीता काटकर वर्चुअल लोकार्पण किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Feb 2024 11:53 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में रेलवे ओवरब्रिज का पीएम ने किया वर्चुअल लोकार्पण (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाता में बने रेलवे ओवर ब्रिज का फीता काटकर वर्चुअल लोकार्पण किया गया। इस दौरान भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और लोग मौके पर मौजूद रहे।

वर्चुअल लोकार्पण को लेकर किया गया कार्यक्रम

औरैया जिले के पाता में लोग लंबे समय से रेलवे ओवर ब्रिज का इंतजार कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेलवे ओवरब्रिज का वर्चुअल लोकार्पण कर दिया है। बताते चलें कि पाता एक इंडस्ट्रियल एरिया है और यहां लोगों का रोजाना आवागमन होता रहता है। यहां से रेलवे क्रॉसिंग लाइन गुजरी हुई है जहां लोगों को काफी देर तक रेलवे फाटक बंद होने के बाद इंतजार करना पड़ता था। अब उनका इंतजार पूरी तरीके से खत्म हो गया है क्योंकि करोड़ों रुपए की लागत से रेलवे ओवरब्रिज का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा फीता काट कर वर्चुअल लोकार्पण कर दिया गया है। जिसके बाद से लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली।

जनता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद

पाता में रहने वाले लोगों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा एक बड़ी सौगात दी गई जिसका लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। यहां प्रधानमंत्री के द्वारा रेलवे ओवरब्रिज का लोकार्पण किया गया है। लोकार्पण को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में जिला अधिकारी से लेकर अपर पुलिस अधीक्षक चारू निगम पहुंची। जहां पर लोगों के द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और लोग मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री का कार्यक्रम देखा और उसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया और कहा कि हम लोग लंबे समय से ओवर ब्रिज की मांग कर रहे थे जिसको देश के प्रधानमंत्री ने पूरा कर दिया है। हम प्रधानमंत्री का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story