Auraiya News: पुलिस ने पांच शातिर चोरों को पकड़ा, चार तमंचे बरामद

Auraiya News: पुलिस टीम ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि कन्नौज और औरैया जिले में हम लोग मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

Ashraf Ansari
Published on: 12 Aug 2024 10:59 AM GMT
Auraiya News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Auraiya News: एसपी चारू निगम ने बताया है कि बेला पुलिस ने 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से चार तमंचों के साथ-साथ अन्य सामान भी बरामद किया गया। पुलिस को लंबे समय से इस शातिर चोरों की तलाश थी। पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद चोरी और लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस कोशिश कर रही है। इसी कोशिश के तहत बेला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पुलिस ने पांच ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो की बड़े ही शातिराना अंदाज से चोरी की घटनाओं को अंजाम देने का काम करते थे।

पुलिस को सामने खड़ा देख भाग रहे थे लुटेरे

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि थाना रसूलाबाद जिला कानपुर देहात के रहने वाले सत्यम ने 8 अगस्त को बेला थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया था कि के साथ कुछ लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बेला पुलिस हरकत में आई और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। रात को पुलिस गस्त पर थी तभी बेल-दिबियापुर मार्ग पर दो बाइक पर पांच लोग आते हुए दिखाई दिए जिनको रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पांचो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए चोरों के पास से बरामद हुए तमंचे

पुलिस टीम ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि कन्नौज और औरैया जिले में हम लोग मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। अभी हाल ही में हम लोगों ने 1 अगस्त को बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बाइक और दो मोबाइल फोन लूटा था। वहीं 18 जुलाई को भी हम लोगों ने एक दम्पत्ति के साथ लूटपाट की थी। इस मामले में पुलिस ने पांच अभियुक्तों के पास से चार अवैध तमंचे बरामद किए। तो वहीं दो बाइक बरामद की जिसमें एक बाइक चोरी की है। जबकि दूसरी बाइक को पुलिस ने सीज कर दिया। वहीं पुलिस के द्वारा पांचो व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल पहुंचाया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story