×

Auraiya News: भैंस लुटेरों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, तीन लुटेरे गिरफ्तार

Auraiya News: जिले में देर रात बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई और इस मुठभेड़ में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का काम किया।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Jan 2024 7:10 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में भैंस लुटेरों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में देर रात बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई और इस मुठभेड़ में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का काम किया।

चोरी की भैंस लेकर जा रहे थे बदमाश

औरैया जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई और इस मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां जालौन रोड पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी तभी पुलिस को लोडर पर भैंस दिखाई दी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया।

बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ के मामले में एसपी ने दी जानकारी

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जनपद में चोरी हुई भैंसों को कुछ लोग लोडर के जरिए बेचने के लिए जा रहे हैं। जिसके बाद कोतवाली पुलिस के द्वारा जालौन रोड पर चेकिंग अभियान चलाया गया। जहां पर पुलिस को लोडर रहते हुए दिखाई दिए जिनको रुकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगे इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया।

तभी पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। वहीं पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया। वहीं देर रात होने की वजह से एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा लेकिन उसको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार इसकी छानबीन कर रही है। पुलिस के द्वारा पकड़े गए तीनों बदमाश कोतवाली क्षेत्र के ही रहने वाले हैं और इन्होंने क्षेत्र से ही भैंसों को चोरी करने का काम किया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story