×

Auraiya News: पुलिस की गो तस्कर के साथ हुई मुठभेड़, 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Auraiya News: यूपी के औरैया में पुलिस के बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 31 March 2024 8:00 AM GMT
Auraiya news
X

पुलिस की गो तस्कर के साथ हुई मुठभेड़ (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में पुलिस के बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़ के बदमाश की पर में गोली लगी जिसे उपचार की अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया इनामी बदमाश

औरैया जिले में बदमाशों के खिलाफ पुलिस ऑपरेशन लंगड़ा अभियान चला रही है। जिसके तहत जनपद में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए बदमाशों की गिरफ्तारी की जा रही है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां शहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गो तस्करी का इनामी वांछित अपराधी दिबियापुर के तरफ जा रहा है। जिसके बाद शहर कोतवाली पुलिस और दिबियापुर पुलिस दोनों ककोरी इलाके में पहुंची जहां बदमाश को रुकने का इशारा किया गया तो उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई जैसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल बदमाश के ऊपर रखा गया था 25000 का इनाम

पुलिस टीम के द्वारा पकड़े गए इनामी बदमाश को लेकर क्षेत्राधिका ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे पुलिस के द्वारा 25000 के इनामी गौवध के आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। हमारे पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जा रही थी लेकिन बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी तो हमारी पुलिस ने आत्मरक्षा को लेकर बदमाश पर फायरिंग की जिससे बदमाश के पैर में गोली लग गई। बदमाश को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पकड़े गए बदमाश के ऊपर थाने में कई मुकदमे दर्ज पाए गए जिसकी पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। पकड़े गए बदमाश के पास से एक 315 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story