×

Auraiya News: सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस अधिकारी ने दिया ऐसा बयान

Auraiya News: वायरल वीडियो में फफूंद थाने में तैनात सिपाही जो वर्दी में तरह-तरह के पोज देकर वीडियो बनवाता हुआ दिखाई दिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने भी एक बयान जारी किया है जिसमें पूरी सच्चाई बताई गई है।

Ashraf Ansari
Published on: 29 March 2024 4:59 PM GMT
Video of policeman went viral on social media. Police officer gave statement in the matter
X

सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल मामले में पुलिस अधिकारी ने दिया बयान: Photo- Newstrack

Auraiya News: यूपी की औरैया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फफूंद थाने में तैनात सिपाही जो वर्दी में तरह-तरह के पोज देकर वीडियो बनवाता हुआ दिखाई दिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने भी एक बयान जारी किया है जिसमें पूरी सच्चाई बताई गई है। आईये जानते हैं कि आखिर क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई।

वायरल वीडियो को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

औरैया जिले में पुलिस का एक के बाद एक कोई ना कोई मामला सामने आता रहता है। कुछ दिन पहले एक लड़की के द्वारा पुलिस की बोनट पर बैठकर एक रील बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो पुलिस हरकत में आई थी और पूरे मामले को गंभीरता से लिया था। एक बार फिर से पुलिस पर सवाल उठने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो फफूंद थाने में तैनात विवेक का बताया गया है। जो कभी कार की बोनट पर बैठकर वीडियो बनवा रहा है तो कभी फिल्मी स्टाइल में इधर-उधर चलते हुए दिखाई दे रहा है। जब सिपाही विवेक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसने अपने उच्च अधिकारियों को इस वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए बताया कि उनकी वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

सोशल मीडिया पर पुलिस की वर्दी पहनकर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। पूरे मामले की जांच की गई तो पता चला की वीडियो में विवेक को दिखाया गया है।

आखिर क्या है सच्चाई

इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया फिर कैमरे पर आकर पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। बताया कि विवेक कुमार से जब इस वायरल वीडियो को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं पिछली अंडर ट्रेनिंग पर यहां तैनात था। उसे समय मैंने अज्ञानता में जो वीडियो बनाया था उन्हीं को किसी ने एडिट कर वायरल किया गया है। इस मामले को पुलिस अधीक्षक के द्वारा गंभीरता से लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है और आगे पूरे मामले के बारे में जानकारी दी जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story