×

Auraiya News: नकली शराब के खिलाफ पुलिस की छापेमारी, 150 किलोग्राम लहन बरामद

Auraiya News: पुलिस अधीक्षक का कहना है कि नकली शराब और अवैध शराब के खिलाफ हमारी पुलिस लगातार छापेमारी करती रहेगी।

Ashraf Ansari
Published on: 22 March 2024 7:05 AM GMT (Updated on: 22 March 2024 7:06 AM GMT)
Auraiya News
X
पुलिस ने की छापेमारी (Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया जनपद में अपर पुलिस अधिकारी के आदेश के बाद नकली शराब के खिलाफ पुलिस की छापेमारी देखने को मिली। पुलिस ने छापेमारी करते हुए नकली शराब को बरामद करने का काम किया। मौके से 150 किलोग्राम लहन भी बरामद की गई है। हालांकि, नकली शराब बनाने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए।

150 किलोग्राम बरामद की गई लहन

औरैया जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर अवैध शराब और नकली शराब के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। यहां पर पुलिस अधीक्षक चारू निगम के आदेश के बाद पुलिस लगातार नकली शराब बनाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। ऐसा ही कुछ आज यानी शुक्रवार को देखने को मिला, कोतवाली पुलिस नगला पछया बस्ती में पहुंची। यहां पुलिस के द्वारा नकली शराब के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दरमियान पुलिस कुछ घरो के अंदर पहुंची तो वहां नकली शराब बनाने का सामान बरामद किया गया। यहां देखा गया कि नकली शराब बनाने के लिए भट्टी बनी हुई थी। पुलिस ने मौके से 150 किलोग्राम लहन को बरामद किया जो कि शराब बनाने के काम में इस्तेमाल किया जाता था। पुलिस कि इस कार्रवाई से नकली शराब बनाने वाले आरोपियों में हड़कंप मच गया।


नकली शराब के खिलाफ लगातार जारी रहेगी करवाई

लोकसभा चुनाव के दौरान किसी भी तरीके की कोई दिक्कत और हंगामा न हो, जिसको लेकर पुलिस लगातार शांति व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश कर रही है। पुलिस के द्वारा शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि नकली शराब और अवैध शराब के खिलाफ हमारी पुलिस लगातार छापेमारी करती रहेगी। जो भी नकली शराब और अवैध शराब का धंधा करते हुए पाए जाएंगे उनको गिरफ्तार किया जाएगा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ-साथ लोगों से भी अपील की जा रही है कि वह मतदान के दिन बिना भय के शांतिपूर्ण तरीके से अपना मतदान करें।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story