Auraiya News: पुलिस ने गुम हुए 101 मोबाइल फोन किये बरामद, लोगों के चेहरों पर लौटाई खुशियां

Auraiya News: औरैया जिले में पुलिस लोगों के चेहरे पर खुशियां लौटाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। कभी गुम हुए लोगों को उनके परिवार से मिलने का काम करती है तो कभी गुम हुए मोबाइल फोन को बरामद कर लोगों तक पहुंचाने का काम करती है।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Oct 2024 1:38 PM GMT
Auraiya News
X

Auraiya News

Auraiya News: औरैया में एक बार फिर से पुलिस ने लोगों की चेहरे पर मुस्कान लौटाने का काम किया है। यहां पुलिस की सर्विलांस टीम ने काफी मेहनत करने के बाद गुम हुए 101 मोबाइल फोन को बरामद किया है।

सर्विलांस टीम ने बरामद किए 101 मोबाइल फोन

औरैया जिले में पुलिस लोगों के चेहरे पर खुशियां लौटाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। कभी गुम हुए लोगों को उनके परिवार से मिलने का काम करती है तो कभी गुम हुए मोबाइल फोन को बरामद कर लोगों तक पहुंचाने का काम करती है। ऐसा ही कुछ अबकी बार भी देखने को मिला यहां पुलिस की सर्विलांस टीम ने काफी मेहनत करते जनपद से गुम हुए 101 लोगों की मोबाइल फोन को बरामद कर लिया है। बरामद हुई मोबाइल फोन की कीमत मार्केट में 25 लाख रुपए बताई गई है।

लोगों ने पुलिस का तहे दिल से किया धन्यवाद

पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर ने जानकारी देते हुए बताया है कि कई लोग ऐसे हैं जिनकी मोबाइल रास्ते में कहीं गिर जाती है और उनको ढूंढने की कोशिश की जाती है लेकिन मोबाइल नहीं मिलती है। जिनकी कंप्लेंट थाने में दर्ज कराई जाती है उनके मोबाइल को हम लोग ट्रेस करते हैं और उसके बाद बरामद कर लेते हैं। हमारी सर्विलांस टीम के द्वारा कुल 101 मोबाइल फोन को बरामद किया गया था। इन लोगों के मोबाइल फोन से उनका फोन के माध्यम से सूचना देते हुए कार्यालय पर बुलाने का काम किया गया और उनका मोबाइल दिया गया। वही मोबाइल फोन मिलने के बाद लोगों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी और उन्होंने पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया। पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा है कि हमारी पुलिस आगे भी ऐसे काम करती रहेगी जिससे जनता के चेहरे पर मुस्कान बरकरार रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story