Auraiya: मामूली विवाद में बेटे ने पिता पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

Auraiya: औरैया जिले में एक बेटे ने गुस्से में आकर अपने पिता के ऊपर डंडों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 15 May 2024 10:33 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में मामूली विवाद में बेटे ने पिता पर किया जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता के ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया है। जिससे वह घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

बेटे को अचानक आया गुस्सा, पिता पर कर दिया हमला

औरैया जिले में एक बेटे ने गुस्से में आकर अपने पिता के ऊपर डंडों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम तुतुआपुर का है। यहां रहने वाले लाखन अपने परिवार के साथ रहा करते हैं। उनके साथ में बेटा, बेटी और उनकी पत्नी रहा करती हैं। लेकिन अचानक से उनके बेटे को इतना गुस्सा आ गया कि उनके बेटे ने अपने पिता के ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाइक खड़ी करने को लेकर नाराज था बेटा

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम तुतुआपुर में एक बेटे के द्वारा अपने पिता के साथ मारपीट किए जाने के मामले में घायल की बेटी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे पिता ने हमारे भाई से बाइक को साइड पर खड़े करने के लिए कहा था लेकिन इसी बात पर हमारा भाई नाराज हो गया और उसने पिता पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गए। पता चला है कि घायल के बेटे को बहुत गुस्सा आता है और इसी गुस्से के चलते उसने अपने पिता की लाठी डंडों से पिटाई कर दी है। इस घटना से उसके परिवार के लोग काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि उनका लड़का बात-बात पर झगड़ा किया करता है। फिलहाल में घायल व्यक्ति का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि इनकी सिर पर काफी चोट आई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story