×

Auraiya News: सपा नेता ने साधा निशाना, बोले- बीजेपी करती है नफरत फैलाने का काम

Auraiya News: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अब समाजवादी पार्टी ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। इन सब के बीच समाजवादी पार्टी भी जोर शोर के साथ चुनाव में उतरना चाह रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Feb 2024 11:15 AM GMT
Auraiya news
X

सपा नेता ने BJP पर साधा निशाना (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी लोटनराम निषाद ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग हमेशा से नफरत फैलाने का काम करते रहे हैं उनके पास असल में कोई भी मुद्दा अब बचा ही नहीं।

आधे अधूरे मंदिर का सीएम मोदी ने किया है उद्घाटन

यूपी के औरैया में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अब समाजवादी पार्टी ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। इन सब के बीच समाजवादी पार्टी भी जोर शोर के साथ चुनाव में उतरना चाह रही है। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लोटनराम निषाद औरैया में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यहां उन्होंने अयोध्या में बना रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण को लेकर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग हिंदुत्व, राम मंदिर जैसे तमाम आपस में लड़ाने वाले वाहनों का इस्तेमाल कर लोगों को लड़ाने का काम करते रहे हैं। वहीं उन्होंने अयोध्या में तैयार हो रहे राम मंदिर को लेकर कहा है कि जो मंदिर आधा अधूरा है उसका कैसे निर्माण कार्य कर दिया गया है।

आरक्षण-लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है बीजेपी

सपा नेता चौधरी लोटनराम ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोग सत्ता में ना होते हुए भी लोगों की मदद करने का काम कर रहे हैं। अगर कोई मदद के लिए आता भी है तो उसकी पूरी मदद की जाती है। आगे कहा कि जब सरकार एससी, एसटी, धार्मिक अल्पसंख्यक और किन्नरों की जनगणना कराती है, जानवरों एवं पेड़ों की गिनती कराती है तो पिछड़ों वंचितों की क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि अपने को पिछड़ी जाति व नीच जाति का बताने वाले पीएम मोदी पिछड़ों की जनगणना क्यों नहीं करा रहे। सरकार ने जनता से जो भी वादे किए थे आज तक कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। इसका खामियाजा हकीकत में चौराहे पर देखने को मिलेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story