×

Auraiya News: सीमेंट खरीदने के बहाने आए टप्पेबाजो ने गोलक से पार किये 2 लाख, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Auraiya News: औरैया जिले में टप्पेबाजों ने ग्राहक बनकर एक दुकानदार को अपनी लूट का शिकार बना दिया। यहां टप्पेबाज सीमेंट खरीदने के बहाने पहुंचे और मौका पाकर गुल्लक से रुपए पार कर दिए।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Feb 2024 5:32 AM GMT
X
चोरी का सीसीटीवी फुटेज आया सामने (सोशल मीडिया)

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में ग्राहक बनकर आए टप्पेबाजों ने एक दुकानदार को अपना शिकार बना लिया। टप्पेबाजो ने दुकान की गोलक से रुपए निकाले और मौके से फरार हो गए। इस मामले के बाद पीड़ित ने थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित को आश्वासन दिया है कि मामले को गंभीरता के साथ लिया जाएगा और टप्पेबाजो को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

सीमेंट खरीदने के बहाने दुकान पर आए थे टप्पेबाज

औरैया जिले में टप्पेबाजों ने ग्राहक बनकर एक दुकानदार को अपनी लूट का शिकार बना दिया। यहां टप्पेबाज सीमेंट खरीदने के बहाने पहुंचे और मौका पाकर गुल्लक से रुपए पार कर दिए। मामला अटसू थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्री वाटिका मैरिज होम के पास में मौजूद पाल बिल्डिंग मैटेरियल का है। यहां एक बाइक पर दो टप्पेबाज सवार होकर सीमेंट खरीदने के बहाने पहुंचे। इस दौरान एक टप्पेबाज ने दुकानदार को अपनी बातों में उलझा लिया। वहीं दूसरा टप्पेबाज मौका पाकर दुकान की गोलक से पेचकस के सहारे रुपए निकालने में कामयाब हो गया। दोनों टप्पेबाज वहां से चले जाते हैं, तभी दुकानदार को गुल्लक से निकलने का एहसास होता है तो वह शोर मचाता है, लेकिन तब तक टप्पेबाज मौके से फरार हो जाते हैं। इस घटना की बात पीड़ित थाने में शिकायती पत्र आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करता है।

टप्पेबाजो ने गुल्ल्क से पार किये 2 लाख रूपये

पाल बिल्डिंग मटेरियल की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में टप्पेबाजों की यह घटना पूरी तरीके से कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा गया कि दुकान का मालिक दुकान के अंदर दिखाई नहीं देता है। दुकान में एक व्यक्ति दिखाई देता है। मौका पाकर वह गुल्लक की तरफ पहुंचता है और पेचलस के सहारे गुल्लक को खोलने में कामयाब हो जाता है और रुपए लेकर फरार हो जाता है। इस मामले में दुकानदार का कहना है कि हमारी गुल्लक से लगभग 2 लाख रूपये टप्पेबाजो ने निकाल लिए हैं। हमने इस मामले को लेकर थाने में शिकायत की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story