TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, CO ने दी मामले की जानकारी

Auraiya News: जिले में एक युवक को जमीन पर गिराकर डंडे से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को लेकर पता चला कि जिस युवक को पीटा जा रहा है वह परिवार का सदस्य है।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Jun 2024 10:15 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

एक भाई को दूसरे भाई और रिश्तेदारों ने पीटा

औरैया जिले में एक युवक को जमीन पर गिराकर डंडे और लातो से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को लेकर पता चला कि जिस युवक को पीटा जा रहा है वह परिवार का सदस्य है। वीडियो के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई के आदेश दिए। मामले को लेकर पता चला की वीडियो अछल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकरंदपुर का बताया गया है। जिसमें देखा गया है कि तीन लोग एक युवक को पकड़े हुए हैं एक व्यक्ति के हाथ में एक डंडा भी है और दूसरे लोग उसको लात घूंसो से पीट रहे हैं। जबकि एक महिला बचाने के लिए आती है लेकिन वह युवक को नहीं बचा पाती है। युवक को पीट जाने का वीडियो तकरीबन 6 मिनट 36 सेकंड का है। जिसमे लगातार युवक को पीटा गया है।

वायरल वीडियो को लेकर सीओ ने दी जानकारी

सोशल मीडिया पर एक युवक की पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस मामले में बिधूना क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने मामले को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो पता चला की वीडियो अछल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकरंदपुर इलाके का है। वीडियो 9 जून 2024 का बताया गया है। जिसमें एक युवक को कुछ लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि जिस युवक को पीटा जा रहा है वह पिटाई करने वाले व्यक्ति का भाई है जबकि बाकी के लोग उसके रिश्तेदार हैं। इस मामले को पुलिस के द्वारा गंभीरता के साथ लिया गया है पिटाई करने वाले तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story