Auraiya News: चोरों ने मंदिर पर किया हाथ साफ, स्थानीय लोगों में दिखा गुस्सा

Auraiya News: स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस दिन-रात गस्त करती है और उसके बावजूद भी चोरी की घटना हो जाती है। स्थानीय लोगों की मांग है कि चोरों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Ashraf Ansari
Published on: 27 July 2024 7:31 AM GMT
Auraiya News
X

Auraiya News (Pic: Newstrack)

Auraiya News: औरैया जनपद के फफूंद इलाके में बने एक मंदिर पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया। यहां पर चोरों ने मंदिर में दाखिल होकर मंदिर के अंदर लगे दान पात्र का ताला तोड़कर उसमें रखें रुपए लेकर मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्राचीन सिद्धेश्वर महादेव मंदिर पर चोरों ने हाथ किया साफ

सावन के महीने में हर कोई महादेव को मनाने की लगातार कोशिश करता है और उनके मंदिर पर पहुंचकर पूजा अर्चना करता है। लेकिन, इस मंदिर पर चोरों के द्वारा चोरी कर लिया जाए तो भक्तों में काफी गुस्सा भी देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ औरैया जिले में देखने को मिला जहां पर चोरों ने सिद्धेश्वर महादेव मंदिर पर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। यहां चोरों ने मंदिर के अंदर से सामान चोरी किया और फरार हो गए। इस घटना की जानकारी जब आस पास के लोगों को हुई तो भारत संख्या में लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।


मंदिर में हुई चोरी के बाद लोग दिखें नाराज

बताते चलें कि मामला फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरादगंज तिराहे के पास का है। यहां पर एक प्राचीन काल भगवान शिव का मंदिर बना हुआ है। जहां पर रोजाना भक्तजन पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचते हैं। आज सुबह जब भक्तजन पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। क्योंकि मंदिर के दान पात्र का ताला टूटा हुआ था और मंदिर से 21 किलो का घंटा चोरी हो गया था। इसके बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस दिन-रात गस्त करती है और उसके बावजूद भी चोरी की घटना हो जाती है। स्थानीय लोगों की मांग है कि चोरों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story