×

Auraiya News: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो हुआ वायरल

Auraiya News: जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और लाठी-डंडे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 14 Jan 2024 6:49 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और लाठी-डंडे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

दोनों तरफ से जमकर चले एक दूसरे पर लाठी-डंडे

औरैया जिले में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें दोनों पक्षों के तरफ से लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर रहे हैं। जब यह वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताते चले कि मामला बेला थाना क्षेत्र के धुंधपुर इलाके का है। यहां पर किसी बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला करने लगे। वहीं आसपास के लोग काफी देर तक खामोश खड़े रहे लेकिन बाद में मामले को शांत कराया गया।

झगड़े में महिलाएं बुजुर्ग भी रही शामिल

बेला इलाके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि दो परिवार के लोग आमने-सामने आते हुए दिखाई दिए यहां कुछ लोगों के हाथों में लाठी डंडे दिखाई दिए। तो कुछ लोग हाथ पैरों से एक दूसरे को जमकर पीटते हुए दिखाई दिए। वायरल हो रहे वीडियो में महिलाएं और बुजुर्ग भी शामिल दिखाई दिए।वही काफी देर तक चल झगड़े के बाद स्थानीय लोगों ने मामले को शांत करने का काम किया। वही दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले को गंभीरता के साथ लिए जा रहा है जो भी लोग दोषी होंगे उनको गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का काम किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story