×

Auraiya News: घर का ताला तोड़ लाखों का माल ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

Auraiya News: जिले में बंद घर से ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए का माल चोरी कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां जांच पड़ताल शुरू की।

Ashraf Ansari
Published on: 10 Jan 2024 7:59 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी (न्यूजट्रैक) 

Auraiya News: जिले में बंद घर से ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए का माल चोरी कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां जांच पड़ताल शुरू की।

सूना घर पाकर चोरों ने लाखों का माल किया पार

औरैया जिले में एक सूने घर में चोरों ने देर रात एक घर पर धाबा बोल दिया और लाखों रुपए का माल चोरी कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर जांच पड़ताल शुरू की। बताते चलें कि मामला कुदरकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत वैवाह गांव का है। यहां पर मंगलवार की देर रात चोरों ने सूने पड़े घर पर धाबा बोल दिया। घर के अंदर रखे सोने चांदी के आभूषण समेत नगदी लेकर कर चोर फरार हो गए। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ़्तीश शुरू की। वहीं चोरी की घटना से परिवार के लोग काफी परेशान है और पुलिस से चोरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे।

घर से बाहर गया था परिवार, तभी हुई चोरी

बिधूना-इटावा मार्ग पर हुई चोरी की घटना के मामले में परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह घर पर नहीं थे और उन्होंने अपने घर पर ताला लगा दिया था। लेकिन उसके वावजूद भी चोरों ने लाखों रुपए का माल चोरी कर लिया। चोरी की घटना के बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। जहां पर टीम ने गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की। वही बाद में पुलिस ने कहा कि पूरी मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जल्द ही चोर गिरफ्तार किए जाएंगे और उनसे चोरी किया हुआ माल भी बरामद किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story