×

Auraiya News: घने कोहरे के वजह से आपस में टकराये तीन वाहन, लगी भीषण आग

Auraiya News: जिले में घने कोहरे के वजह से आपस में तीन वाहन टकरा गये। हादसे के बाद तीनों वाहनो में भीषण आग लग गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

Ashraf Ansari
Published on: 27 Jan 2024 7:18 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में घने कोहरे के वजह से आपस में टकराये तीन वाहन (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में एक दुर्घटना का मामला सामने आया है। जहां पर घने कोहरे के वजह से आपस में तीन वाहन टकरा गये। हादसे के बाद तीनों वाहनो में भीषण आग लग गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। वाहनों में मौजूद लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई।

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

औरैया में घना कोहरा लोगों के लिए हादसों का सबक बनता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां घने कोहरे से दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आज देखने को मिला है जहां मिहोली के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के वजह से 3 वाहन आपस में जा टकराये। हादसा इतना भीषण था कि आपस में वाहनों के टकराने के बाद अचानक से उनमे भीषण आग लग गई और वाहनों में मौजूद थे चालक परिचालकों ने कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर पूरी घटना के मामले में पुलिस को जानकारी दी गई।

वाहनों में आग लगने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम

मिहोलो से गुजरे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर तीन वाहनो के आपस में टकराने के बाद लगी भीषण आग के मामले में स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग की टीम को सूचना दीं। वहीं सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची तब तक ट्रक और डंपर धूँ धूँ कर जलकर खाक हो चुके थे। वहीं इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए सड़क पर खड़े तीनों वाहनो को हटाने का काम किया गया।

बताते चलें कि 2 दिन पहले जिले में घने कोहरे के वजह से एक ट्रक तालाब में गिर गया था जिससे चालक परिचालक की मौत हो गई थी। वहीं पुलिस ने वाहन चलाने वाले लोगों से अपील की है कि ऐसे में घना कोहरा लोगों को हादसों का शिकार बन रहा है। आप लोग जब भी वाहन चलाएं तो अपने वाहन की गति धीमी रखें जिससे आपके सामने चल रहा वाहन दिख जाए और आप अपने वाहन की स्पीड को धीमा कर ले।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story