×

Auraiya: पार हो गयी बर्दाश्त की हद.., प्रबंधक बोला-CM से करूंगा शिकायत

Auraiya: जिले में एक प्रबंधन अपने प्रबंधकों से इस कदर नाराज हो गया कि उसने उनकी शिकायत करना अब उचित समझा।

Ashraf Ansari
Published on: 19 March 2024 9:52 AM GMT
Auraiya news
X

औरैया में उत्पीड़न से परेशान स्कूल प्रबंधन (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में एक प्रबंधन अपने प्रबंधकों से इस कदर नाराज हो गया कि उसने उनकी शिकायत करना अब उचित समझा। प्रबंधक बोला कि अगर न्याय नहीं मिला तो हम उच्च अधिकारियों से शिकायत करेंगे।

प्रबंधक ने कहा लगातार किया जा रहा हमारा उत्पीड़न

औरैया जिले में एक प्रबंधक मानसिक रूप से इस वक्त काफी परेशान होता हुआ दिखाई दे रहा है। उसने अपने ही प्रबंधक साथियों पर गंभीर आरोप लगाए और न्याय की मांग की। बताते चले की लहरपुरा इलाके का है। यहां पढ़ने वाले पुष्पेंद्र नाम के एक प्रबंधक ने जानकारी देते बताया है कि उसको लगातार परेशान करने का काम किया जा रहा है। जबकि मैं 16 साल से स्कूल में प्रबंधक के पद पर तैनात हूं। मेरा विद्यालय क्षेत्र में नंबर वन पर चल रहा है। विद्यालय के बच्चे अच्छी शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं लेकिन मेरा लगातार मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है जिसकी वजह से मैं इस वक्त काफी परेशान हूं। क्योंकि जो प्रबंधक है वही मुझे परेशान करने का काम कर रहे हैं।

सीएम से मिलकर करूंगा शिकायत

लहरपुर इलाके में स्कूल का संचालन करने वाले पुष्पेंद्र सिंह ने कहा है कि मुझे लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है। अगर मेरी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करूंगा और इन लोगों की शिकायत करूंगा जो लोग मुझे परेशान करने का काम कर रहे हैं। इनके वजह से मैं अपना काम नहीं कर पा रहा हूं मैं काफी परेशान चल रहा हूं। यह लोग मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं अब मैं मानहानि का इन लोगों पर कैस करूंगा। क्योंकि मैं बहुत दिन से बर्दाश्त कर रहा हूं लेकिन अब बर्दाश्त की हदें पर हो चुकी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story