×

Auraiya News: कचहरी जा रहे चाचा- भतीजे को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, एक की मौत

Auraiya News: कचहरी के लिए बाइक से निकले चाचा-भतीजे को ट्रक और कार ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार चाचा की मौके पर ही मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 10 April 2024 10:48 AM GMT
दुर्घटना में घायल युवक से पूछताछ करती पुलिस।
X

दुर्घटना में घायल युवक से पूछताछ करती पुलिस। (Pic: Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक बाइक पर सवार होकर जा रहे चाचा भतीजे को तेज रफ्तार से आ रही कार और ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे चाचा की मौके पर मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

कचहरी जाते समय हुआ हादसा

औरैया जिले में परिवार के लोगों में मातम छा गया। यहां दो वाहनों की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बताते चलें कि मामला बिधूना कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामगढ़ रोड की है। यहां एक बाइक पर सवार होकर दो लोग जा रहे थे तभी तेज रफ्तार से आ रही कार और ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सड़क पर गिर गई और मौके पर चाचा की मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

बिधूना इलाके में तेज रफ्तार आ रही कार और ट्रैक्टर के द्वारा बाइक में टक्कर मार जाने के मामले में घायल भतीजे ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं और मेरा चाचा बाइक पर सवार होकर आज तारीख के लिए निकले हुए थे। जैसे ही रावतपुर इलाके में पहुंची वैसे ही तेज रफ्तार से आ रहा ट्रैक्टर और कार ने टक्कर मार दी। इस घटना के बाद दोनों सड़क पर गिर गए लेकिन घटना में चाचा की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story