पति के डर के वजह से पत्नी ने रची थी झूठी लूट की घटना, पुलिस ने किया खुलासा

Auraiya News: जिले में दो दिन पहले एक महिला के साथ हुई लूटपाट की घटना को लेकर पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में शिकायतकर्ता महिला ही लुटेरी निकली।

Ashraf Ansari
Published on: 29 Jun 2024 12:36 PM GMT
Auraiya news
X

औरैया पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में पुलिस ने महिला के साथ हुई लूटपाट की घटना का खुलासा करते हुए एक महिला को गिरफ्तार करने का काम किया है। वहीं महिला ने लूट की घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

दो दिन पहले हुई थी लूट

औरैया जिले में दो दिन पहले एक महिला के साथ हुई लूटपाट की घटना को लेकर पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में शिकायतकर्ता महिला ही लुटेरी निकली। बताते चलें कि 27 जून 2024 को वादी चंद्रभान के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि मेरी पत्नी रेखा देवी अपने घर पर मौजूद थी जहां पर उसके साथ लूट की घटना घटी है। इस मामले में महिला से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए कुछ लोग रात के अंधेरे में घर में दाखिल हुए थे जहां पर उन्होंने मेरे हाथ पैर बांध दिए थे और मुंह में कपड़ा ढूंस दिया था। इस मामले को लेकर पुलिस गंभीरता के साथ जांच पड़ताल कर रही थी तभी पुलिस को महिला पर शक हुआ और उससे कड़ाई से जब पूछताछ की गई तो महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

लूट की घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने दी जानकारी

बेला पुलिस के द्वारा फर्जी लूट की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने 2 दिन के अंदर एक लूट की घटना का खुलासा किया है। इस मामले में जिस महिला ने पुलिस को शिकायत की थी। वहीं महिला लुटेरी निकली है। रेखा नाम की महिला से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका पति बाहर काम करता है और उसने 31000 रुपए बैंक में जमा करने के लिए दिए थे। जिसे वह अपने बच्चे के साथ बैंक में जमा करने के लिए जा रही थी तभी रास्ते में कहीं उसके रूपये गिर गए। जिसके बाद महिला काफी डर गई और अपने पति की डर के वजह से उसने झूठी लूट की घटना रची थी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story