Auraiya News: सांप के काटने से युवक की मौत, परिवार में छाया मातम

Auraiya News: औरैया में एक युवक को जहरीले सांप ने काट लिया, जिसके बाद युवक की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया और मातम छा गया।

Ashraf Ansari
Published on: 16 Oct 2024 9:59 AM GMT
Auraiya News: सांप के काटने से युवक की मौत, परिवार में छाया मातम
X

Auraiya News (Pic- Newstrack)

Auraiya News: औरैया में एक जहरीले सांप ने एक युवक को अपने हमले का शिकार बना लिया। यहां एक मजदूर किसी घर पर काम कर रहा था तभी अचानक से सांप ने उसके ऊपर हमला कर दिया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाएगा। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बताते चले कि मामला बिधूना थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रठगांव की है। यहां पर रहने वाला 40 वर्षीय नरेंद्र मेहनत मजदूरी करके अपने घर का गुजारा चलाया करता था। नरेंद्र एक घर पर कार्य कर रहा था तभी अचानक से उसके ऊपर जहरीले सांप ने हमला कर दिया। नरेंद्र ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आ गए। वहीं परिवार के लोगों को इस मामले की जानकारी दी गई। परिवार के लोग इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए।

सैफई पीजीआई ले जाते समय हुई मौत

बिधूना के प्राथमिक अस्पताल में नरेंद्र को भर्ती कराई जाने के बाद डॉक्टर ने नरेंद्र की हालत को गंभीर देखते हुए उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया। जहां परिवार के लोग मजदूर को सैफई के लिए ले जा रहे थे तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं इस मामले में नजदीकी थाने की पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस परिवार के लोगों के पास पहुंची। नरेंद्र के शव का पंचनामा भरकर फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में पुलिस की तरफ से भी जानकारी दी गई कि एक व्यक्ति को सांप के द्वारा काटे जाने का मामला सामने आया था। जहां पुलिस के द्वारा पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा व्यक्ति को कौन से सांप ने काटा था। इस घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story