×

Auraiya News: युवक की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Auraiya News: जिले में सोमवार को उस समय इलाके में सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति का खून से लतपथ शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Jan 2024 1:08 PM GMT
Auraiya news
X

औरैया में युवक की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई, हत्या की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की।

आपसी विवाद में हुई युवक की हत्या

औरैया जिले में सोमवार को उस समय इलाके में सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति का खून से लतपथ शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया। इस घटना के बारे में बताया गया कि मामला सहारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर इलाके का है। यहां गांव में रहने वाले लोगों ने खून से लतपथ एक व्यक्ति का शव सड़क पर पड़ा हुआ देखा। आसपास के लोगों में डर का माहौल बन गया और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा जहां पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एएसपी ने हत्या के मामले में दी जानकारी

बहादुरपुर इलाके में एक व्यक्ति की फावड़े से काटकर हत्या किए जाने के बाद घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक चारू निगम पहुंचे। यहां पर उनकी देखरेख में फॉरेंसिक टीम में जांच पड़ताल शुरू। वहीं पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गया। इस मामले में एसपी चारू निगम का कहना है कि एक व्यक्ति कि फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। पता चला है कि दोनों के बीच आपसी वाद विवाद था और इसको लेकर उसकी हत्या की गई। फिलहाल में पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिए जा रहा है और जो भी इस घटना में दोषी होंगे उनको गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story