×

Auraiya: सोशल मीडिया पर युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट की वायरल, हरकत में आई पुलिस

Auraiya: औरैया जिले में एक युवक के द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश किए जाने को लेकर पुलिस हरकत में आ गई है। यहां पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी।

Ashraf Ansari
Published on: 17 April 2024 11:18 AM GMT
Auraiya news
X

सोशल मीडिया पर युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट की वायरल (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक युवक द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी।

हिंदू देवी देवताओं को लेकर लिखी गई थी आपत्तिजनक बातें

औरैया जिले में एक युवक के द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश किए जाने को लेकर पुलिस हरकत में आ गई है। यहां पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। बताते चले कि मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां से सोशल मीडिया पर एक युवक के द्वारा हिंदू देवी देवताओं को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट को शेयर किया गया था। जब पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हिंदू समुदाय के लोगों ने वायरल पोस्ट को देखा और पुलिस अधिकारियों से मांग की युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू और युवक की तलाश शुरू कर दी।

सीओ बोलेः आरोपी युवक की जल्द होगी गिरफ्तारी

शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक हिंदू देवी देवताओं को लेकर की गई पोस्ट के मामले में सीओ सिटी महेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक युवक के द्वारा हिंदू देवी देवताओं को लेकर आपत्तिजनक एक पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। जब पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हमारी पुलिस हरकत में आ गई और वायरल पोस्ट को सोशल मीडिया से हटवा दिया गया है।

वहीं इस मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया गया है जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हम लोगों से अपील करते हैं कि किसी भी समुदाय के खिलाफ इस तरीके की आपत्तिजनक पोस्ट को कभी भी शेयर नहीं करनी चाहिए ना ही किसी के बारे में इस तरीके की बातें कहानी चाहिए। अगर कोई अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है और माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story