Auraiya: चार माह पहले पिता ने खाया था जहर, अब बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Auraiya: मामला बरमूपुर गांव का है। यहां पर रहने वाले 20 साल की हिमांशु के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। बताया गया कि हिमांशु अपनी मां बेबी पाल के साथ में रहता था।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Oct 2024 9:37 AM GMT
Auraiya News
X

औरैया में युवक ने लगायी फांसी (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में एक व्यक्ति के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

फांसी के फंदे पर मां ने देखा बेटे का शव

औरैया में एक परिवार में उस समय कोहराम का मातम छा गया है। जब एक युवक का फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ देखा गया। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताते चलें कि मामला बरमूपुर गांव का है। यहां पर रहने वाले 20 साल की हिमांशु के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। बताया गया कि हिमांशु अपनी मां बेबी पाल के साथ में रहता था। यहां शुक्रवार की रात बेबी पाल बाजार से दवा लेने के लिए गई। तभी देर रात वापस आई तो उन्होंने अपने बेटे हिमांशु को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखा। जिसके बाद उन्होंने शोर सराफा मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने देखा कि युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

4 महीने पहले मृतक के पिता ने भी खाया था जहर

मृतक की मां ने बताया कि उसके पति सर्वेश पाल ने 4 महीने पहले जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। बेबी पाल के तीन बेटे हैं जिसमें से दो बेटे बाहर रहकर नौकरी करते थे जबकि उनका छोटा बेटा गांव में ही रहता था। वही हिमांशु के द्वारा फांसी लगाकर की गई हत्या के मामले में अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि उसने आत्महत्या क्यों की है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story